T20 World Cup: भारत के लिए खतरा बन सकते हैं ये दो खिलाड़ी, वॉर्म अप मैच के बाद पूर्व क्रिकेटर ने विराट कोहली को किया Alert

virat-viratt-(1).webp

courtesy google

टी20 वर्ल्ड कप के पहले वॉर्म अप मैच में भारत ने इंग्लैड को 7 विकेट से हरा दिया। ये वॉर्म अप मैच दुबई के आईसीसी अकादमी मैदान में हुआ। मुकाबले में इंग्लैड ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 188 रन बनाए। वहीं भारत ने 7 विकेट से इंग्लैट को रौंद डाला। इस शानदार जीत के बाद भी भारत के सामने एक बड़ी चुनौती हैं। ये चुनौती हार्दिक पटेल और भुवनेश्वर कुमार को लेकर हैं। कहा जा रहा हैं कि ये दोनों खिलाड़ी भारत के लिए वर्ल्डकप के अहम मुकाबलों के लिए खतरा साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- महंगाई ने फीका दिया खाने का स्वाद, फ्री में मिलने वाला धनिया 100 रु के पार, टमाटर-प्याज ने तो रुला ही दिया

हार्दिक पटेल और भुवनेश्वर कुमार को लेकर पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि मुझे नहीं लगता है कि हार्दिक पंड्या आने वाले शुरुआती मैचों में शानदार बॉलिंग करते हुए नजर आएंगे, क्योंकि उन्होंने कई हफ्तों से बॉलिंग नहीं की हैं। वहीं भुवनेश्वर कुमार को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि वो आउट ऑफ फॉर्म है, जैसे आईपीएल में थे। ऐसे में उनकी जगह शार्दूल ठाकुर बेहतर खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Sunny Deol Birthday: सौतेली मां हेमा मालिनी से कही ज्यादा अमीर हैं सनी देओल, इतने करोड़ की संपत्ति हैं पास, लग्जरी गाड़ियों से भरा हैं गैराज

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या लंबे वक्त से बॉलिंग नहीं कर रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में एक भी ओवर नहीं डाला था। ऐसे में लोगों के मन में ये सवाल हैं कि क्या वो सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर टीम इंडिया में शामिल होंगे। अगर ऐसा होता हैं को वो एक बॉलर की जगह को बेकार कर देंगे। वहीं टीम मैनेमेंट हार्दिक पंड्या की जगह शार्दुल ठाकुर और रविंद्र जडेजा में से किसी को मौका देने पर विचार कर रही हैं। वहीं बात करें अगर भुवनेश्वर कुमार ती तो उन्होंने वॉर्म-अप मैच में एक भी विकेट नहीं लिया। उनकी बिना लय की बॉलिंग देख टीम को निराश कर रही हैं।