Rishabh Pant को आउट करते ही जडेजा ने दी जादू की झप्पी, मैदान पर दिखा टीम इंडिया के धुरंधर का अद्भुत नजारा

pnt.webp

India vs Leicestershire practice match

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शुक्रवार को लीसेस्टर में खेले जा रहे अभ्यास मैच की पहली पारी में 76रनों की जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने इस मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया के खिलाफ लीसेस्टरशायर की तरफ से 87गेंदों पर 76बनाए। मगर 46वें ओवर की तीसरी गेंद पर रविंद्र जडेजा ने पंत को वापस पैवेलियन भेज दिया। 

ऋषभ पंत बड़ा शॉट लगाने के चलते आउट हो गए। उन्होंने लॉन्ग-ऑन पर शॉट लगाया, लेकिन वह सीधा श्रेयस अय्यर के हाथों में चला गया। पंत को आउट करने के बाद रविंद्र जडेजा उन्हें गले लगाते हुए दिखाई दिए और साथ ही पंत बाकी भारतीय खिलाड़ियों के साथ भी मस्ती करते दिखाई दिए।

पंत और जडेजा का यह मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लीस्टरशर फॉक्स ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसका वीडियो साझा किया है। इस अभ्यास मुकाबले की बात करें तो लीसेस्टरशायर और भारतीय टीम के बीच खेले जा रहे इस एकमात्र अभ्यास टेस्ट में कुछ भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड की काउंटी टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

ये भी पढ़े: Ireland Series में होने वाला है बड़ा बदलाव, पंत और अय्यर की जगह मिलेगा इन खिलाड़ियों को मौका

ऋषभ पंत, चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा और नवदीप सैनी काउंटी टीम के लिए खेल रहे हैं। भारत ने पहली पारी में 8विकेट के नुकसान पर 246रन बनाए थे और पारी घोषित कर दी थी। टीम की तरफ से केएस भरत ने 111गेंदों पर 70रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी, जबकि कप्तान रोहित शर्मा (25), विराट कोहली (33) बनाए थे। वहीं, लेस्टरशर ने अपनी पहली पारी में केवल 57ओवर में 244रन बनाए। मालूम हो कि कोरोना के कारण पिछले साल पांचवां टेस्ट मैच स्थगित हो गया था। टीम इंडिया फिलहाल 2-1 से आगे चल रही है। भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में सीरीज का आखिरी और पांचवां टेस्ट मुकाबला खेला  जाएगा।