Shahid Afridi ने चुराया इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस का दिल, फ्लाइट की हुई मुलाकात का खुल्लम-खुल्ला किया जिक्र

Shahid-Afridi-Ushna-Shah.webp

courtesy google

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी बेशक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट छोड़ चुके हो, लेकिन वो सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके फैंस पाकिस्तान के अलावा कई देशों में भी है। इन दिनों वो पाकिस्तान की एक्ट्रेस उशना शाह को लेकर चर्चाओं में है। उशना शाह शाहिद अफरीदी की जबरा फैन हैं। बताया जा रहा है कि उशना और अफरीदी की मुलाकात फ्लाइट में हुई। इस मुलाकात का जिक्र उशना ने किया। पाकिस्तानी एक्ट्रेस उशना शाह ने हाल ही में ट्वीट कर जानकारी दी कि, वह फ्लाइट में सफर के दौरान शाहिद अफरीदी से मिली थीं।

उशना ने लिखा- 'फ्लाइट में शाहिद अफरीदी भाई के साथ... पाकिस्तान का सबसे बड़ा स्टार काफी विनम्र हैं। शाहिद अफरीदी ने उन्हें दुआ दी, आगे के लिए हौसला दिया। लाला ने दिल जीत लिया।' आपकोबता दें कि शाहिद अफरीदी को 'लाला' कहकर भी बुलाया जाता है। आपको बता दें कि उशना शाह पाकिस्तान की टीवी एक्ट्रेस हैं, जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। पाकिस्तान का फेमस टीवी शो परिजाद में उशना शाह काम कर रही हैं, जो ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि हिन्दुस्तान में भी काफी फेमस है।

यह भी पढ़ें- चीन के कर्ज जाल में फंसे श्रीलंका की मदद करेगा भारत, देगा 6670 करोड़ रुपये

उशना शाह इनके अलावा बशर मोमिन, दुआ, अब कर मेरी रफूगिरी, थोड़ा सा आसमान समेत कई अन्य पाकिस्तानी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं। उशना शाह सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं, उनके इंस्टाग्राम पर दो मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। हाल ही में वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बेलारुस में थीं। वहीं, शाहिद अफरीदी की बात करें तो वह पाकिस्तान के बड़े क्रिकेट स्टार्स में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग पाकिस्तान समेत बाकी कई क्रिकेट वर्ल्ड से जुड़े देशों में है।