अमिताभ बच्चन के खास को-स्टार साहिल चड्ढा को Ambulance ने मारी टक्कर, कई दूर तक घसीटते चले गए एक्टर

hema-sahil-hhh.jpg

photo courtesy Google

'बागबान' फेम साहिल चड्ढा के एक्सीडेंट होने की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि वो अपनी पत्नी प्रोमिला के साथ घर वापस जाने के लिए अपनी कार की ओर जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही एम्बुलेंस ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में साहिल और उनकी पत्नी प्रोमिला दोनों बुरी तरह घायल हो गए। एक्सीडेंट की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी चिंतिंत है और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है। आपको बता दें कि बीते अप्रैल साहिल और प्रोमिला दोनों कोरोना की चपेट में आ गए थे।

कोरोना पॉजिटिव होने के कारण साहिल और प्रोमिला 20दिनों तक होम क्वॉरंटीन में रहे और ठीक होने के बाद अपनी सामान्य जिंदगी जीने लगे। लेकिन 12मई को दोनों के ऊपर एक आफत टूट पड़ी। जानकारी के मुताबिक, साहिल चड्ढा और प्रोमिला मुंबई के जेवियर्स कॉलेज के पास अपनी कार के ओर जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी में एक एम्बुलेंस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रोमिला के पैर का फ्रैक्चर हो गया, जबकि एम्बुलेंस से करीब दो फीट तक घसीट जाने से साहिल चड्ढा के पेट और जांघ पर काफी चोटें आई हैं।

दोनों को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साहिल चड्ढा के चोट ज्यादा गंभीर नहीं है इसलिए उन्हें जल्द छुट्टी मिल सकती है। इस घटना को लेकर साहिल चड्ढा का कहना है कि उनके लिए ये चमत्कार था क्योंकि ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी नहीं चला रहा था। पुलिस ने ड्राइवर को पकड़ लिया है, मैं बौद्ध धर्म का पालन करता हूं और महसूस करता हूं मेरे जीवन में एक बहुत बुरी घटना टल गई। मैं अगले कुछ दिनों तक निगरानी में हूं। भगवान बहुत दयालु है, जो उन्होंने इतने बड़े हादसे से बचा लिया।

आपको बता दें कि साहिल ने 'बागबान', 'सेक्शन 375' और 'थोड़ी लाइफ थोड़ा मैजिक' जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'बागबान' में उन्होंने अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बेटे का किरदार निभाया था। उनके काम से महानायक अमिताभ बच्चन काफी प्रभावित हुए थे। साहिल ने न सिर्फ अपने काम से बल्कि अपने स्वभाव और विचारों से भा बिग बी का दिल जीत लिया था। दोनों सेट पर खूब मस्ती करते थे। दोनों के बीच की बॉन्डिंग ऐसी थी कि जो भी देखें वो ये कहे कि साहिल अमिताभ बच्चन के खासम-खास में से एक है। 

Covid-19 In India