रेप का चार्ज लगाने वाली एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फैंस की भीड़ के सामने से ले गई थाने

pori_moni.jpg

COURTESY- GOOGLE

बांग्लादेशी एक्ट्रेस पोरी मोनी सुर्खियों में छाई रहती है। बिजनेसमैन पर रेप और हत्या की कोशिश का आरोप लगाने के बाद अब वो अलग ही मामले को लेकर चर्चाओं में है। दरअसल, आरएबी यानी  रैपिड एक्शन बटालियन ने उनके ढाका स्थित बनानी आवास में बने घर पर छापेमारी की। इस छापेमारी में उनके घर से 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद हुई। आरएबी ने छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम देने के बाद एक्ट्रेस को हिरासत में ले लिया। इसकी जानकारी कानून और मीडिया विंग के सहायक निदेशक इमरान खान ने दी।

 

जानकारी के मुताबिक, आरएबी ने एक्ट्रेस के घर पर उनके खिलाफ लगे आरोपों के तहत छापा मारा है। छापेमारी शाम करीब 4 बजे की गई। खबर का पता चलते ही लोग बनानी आवास के सामने जमा हो गए। कोरोना के खतरे को ध्यान में रखते हुए बनानी सोसाइटी के प्रबंधकों ने लोगों से अपील की, कि वो भीड़ ना लगाएं। आपको बता दें कि 4 अगस्त को एक्ट्रेस पोरी मोनी ने लाइव के जरिए बताया था कि उनके घर के अंदर कुछ लोग सादे कपड़ो में आने की कोशिश कर रहे हैं। जब मैंने उनसे पूछा वो कौन हैं तो उन्होंने कहा कि वो पुलिस है।'

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि 'बाद में उन्होंने गेट तोड़ दिया और मेरे घर में घुसने की कोशिश की। मैंने बनानी पुलिस स्टेशन में फोन किया लेकिन कोई मेरे घर नहीं आया मुझे अपनी जान का डर लग रहा है।' इससे पहले पोरी मोनी ने रविवार को अपने फेसबुक पोस्ट में उद्योगपति नसीर यू महमूद पर रेप और हत्या की कोशिश का आरोप लगाया था। उन्होंने प्रधानमंत्री शेख हसीना से भी न्याय की गुहार लगाई थी। आरोप में कहा गया कि नसीर ने चार दिन पहले ढाका के उत्तरा में स्थित क्लब में उन पर हमला किया था।