भारत की Adline Castelino के सिर सजेगा Miss Universe 2020 का ताज? जानें उनके बारे में सबकुछ

Adline-Castellino-1.jpg

Adline Castelino

मिस यूनिवर्स की प्रतियोगता अमेरिका का फ्लोरिडा में हो रहा है। मिस यूनिवर्स-2020 (Miss Universe 2020) में भारत का प्रतिनिधित्व ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) करेंगी। ऐडलिन 22 साल की मॉडल हैं और कई ब्यूटी पेंजेंट्स का हिस्सा भी रही हैं। साथ ही उन्होंने कई कॉन्टेस्ट्स जीते भी हैं। मिस यूनिवर्स (Miss Universe 2020) जारी है और भारत को ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) से बड़ी उम्मीदें हैं। अगर एडलिन कॉन्टेस्ट जीतती हैं तो वे भारती से ऐसा करने वाली तीसरी महिला बनेंगी। भारत से साल 2000 में लारा दत्ता और साल 1994 में सुष्मिता सेन ने ये खिताब अपने नाम किया था।

ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) ने बेहद शानदार तरीके से LIVA Miss Diva 2020 कॉन्टेस्ट जीत कर ताज आपने नाम किया था। अब मिस यूनिवर्स-2020 (Miss Universe 2020) में भी वे जोरदार प्रदर्शन कर रही हैं। ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) का जन्म कुवैत में हुआ, लेकिन 15 साल की उम्र में वे भारत आकर मुंबई में बस गईं। ऐडलिन का परिवार कर्नाटक के उदयवरा से है और वे एक किसान परिवार से आती हैं।

ऐडलिन कैसलीनो (Adline Castelino) ने मिस यूनिवर्स- 2020 के रनवे पर अलग-अलग कपड़े पहनकर लोगों को खूब इंप्रेस किया, लेकिन उनका इंडियन साड़ी लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वे इसमें किसी नई नवेली दुल्हन जैसी लग रही हैं।

Covid-19 In India