Radhe Leak: 'राधे' के रिलीज से पहले सलमान खान को लगा जोर का झटका, ऑनलाइन लीक हुई 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई'

radhe-leak.jpg

photo courtesy Google

आज फैंस का इंतजार होगा खत्म, क्योंकि आज सलमान खान की फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज होने वाली है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहे है। लेकिन रिलिजिंग से पहले ही फिल्म गैर-कानूनी सोशल मीडिया वेबसाइट पर लीक हो गई है। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए फिल्म को डिजिटल रिलीज किया जा रहा है। देश के ज्यादातर हिस्सों में सिनेमा हॉल बंद है इसलिए फिल्म सिर्फ ओटीटी प्लेटफार्म जी-प्लेक्स पर ही रिलीज हो रही है।

हालांकि यूएई, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया समेत कुछ देशों में इस फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर भी देखा जा सकेगा।जी ग्रुप ने ऊंचे दाम में राधे के सारे राइट्स खरीदे लिए है और हो सकता है कि फिलहाल कुछ समय के लिए उसे ब्रेक इवन पर आने में दिक्कत हो, लेकिन फिर भी इसके बहाने जी-5 अपने साथ बहुत सारे नए सबस्क्राइबर्स जोड़ लेगा। अगर आपको दोबारा ये फिल्म देखनी है तो ऑडियंस को दोबारा भुगतान करना पड़ेगा। 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट की है।

फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी और जैकी श्रॉफ है। फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे जो ड्रग माफिया को खत्म करेंगे। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और म्यूजिक समेत पूरा कमर्शियल पैकेज है। फिल्म में सलमान खान का नाम राधे है, जो साल 2009 में आई उनकी फिल्म वांटेड में भी था।

क्या है फिल्म की कहानी-

राधे की कहानी मुंबई की है जहां का युवा नशे में डूबता जा रहा होता है। इस शहर को नशे से बाहर निकालने के लिए के लिए सस्पेंड हुए पुलिसवाले राधे यानि सलमान खान को बुलाया जाता है। राधे एंकाउंटर स्पेशलिस्ट होता है जो बीते 10 सालों में 97 एंकाउंटर कर चुका है और उसके 23 बार ट्रांसफर हो चुका है। राधे को अपने मिशन को अलग अंदाज में अंदाम देने के लिए जाना जाता है। उसका ये मिशन राणा यानी रणदीप हुड्डा के खिलाफ होता है जो पूरे शहर पर कब्जा करना चाहता है। ड्रग माफिया से छुड़ाने के लिए राधे की वापसी होती है। गुंडों को मारने और सबक सिखाने के दौरान उसे अपने बॉस की बहन दिया दिशा पाटनी से प्यार हो जाता है।

Covid-19 In India