रश्मिका मंदाना ने खुद चुना अपना दूल्हा, लेकिन सामने रखी ये शर्त

rasmika-sahdi.jpg

photo courtesy Google

साउथ फिल्‍म की मशहूर एक्‍ट्रेस रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। रश्मिका का करियर भले ही अभी करीब पांच साल का है, लेकिन इन पांच सालों में उन्होंने खूब नाम कमाया है। नतीजा ये है कि उन्हें अब बॉलीवुड से भी ऑफर मिलने लगे है। कन्नड़, तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद अब रश्मिका अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुडबाय' के जरिए बॉलीवुड में तहलका मचाने आ रही है। पिछले साल ही सर्च इंजिन गूगल ने रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश 2020 बताया था।

शायद ही कोई ऐसा लड़का हो, जो रश्मिका से शादी करने का ख्वाब नहीं रखता है। हर एक लड़का रश्मिका से या फिर रश्मिका मंदाना जैसी लड़की से शादी करना चाहता है, लेकिन रश्मिका मंदाना किससे शादी करना चाहती है। इसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया। रश्मिका मंदाना ने कहा कि वो तमिल युवक से ही शादी करेंगी। हाल ही में दिए इंटरव्यू में रश्मिका ने कहा कि मैं एक तमिलियन के साथ शादी करना चाहती है, क्योंकि मुझे तमिल कल्चर काफी पसंद है।

इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना ने कहा कि मैं वास्तव में तमिलनाडु की संस्कृति और विशेष रूप से भोजन से आकर्षित हुई हूं। मुझे तमिल भोजन से प्यार हो गया और ये वास्तव में बेहद स्वादिष्ट है। उम्मीद है कि मैं एक तमिलियन से शादी करूंगी और तमिलनाडु की बहू बन जाऊंगी। यानी रश्मिका मंदाना से शादी करने से पहले दूल्हे के लिए शर्त ये है कि वो तमिलियन हो। आपको बता दें कि साल 2016 में रश्मिका में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म सुल्तान से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया है। इस फिल्म में वो गांव की लड़की का किरदार निभाया रही है।

Covid-19 In India