Gangster Kala Jathedi के खूंखार Gang से Salman Khan का कनेक्शन! पूछताछ में हुआ खुलासा

salman_kala.jpg

COURTESY- GOOGLE

गैंगस्टर काला जठेड़ी को लदिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे सहारनपुर से पुलिस ने धर दबोचा। दिल्ली पुलिस ने काला जठेड़ी के बारे में पता लगाने के लिए उससे जुड़े गैंगस्टर्स से सख्ती से पूछताछ की। जिसमें उसके गुर्गो ने काला जठेड़ी का ठिकाना तो उगला ही। साथ ही कई और अहम राज भी उगल डाले। दरअसल, पुलिस पिछले कुछ दिनों से कोर्ट के आदेश पर इन गैंगस्टर्स से कड़ी पूछताछ कर रही है। इस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर सलमान खान को मारने की साजिश रची थी।

दरअसल, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और राजस्थान के 6 गैंगस्टर्स ने एक साथ हाथ मिलाया हुआ था। पहले ये गैंग अलग काम करते थे, लेकिन पिछले कुछ सालों से साथ में काम करने लगे। इसमें पहला हरियाणा का 7 लाख रुपये का इनामी बदमाश संदीप उर्फ काला, दूसरा राजस्थान का कुख्यात बदमाश लॉरेंस बश्नोई, तीसरा मुंबई में शूटर भेजकर रेकी भी करवाई थी, चौथा हरियाणा का बदमाश संपत नेहरा, पांचवा पंजाब का गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया समेत एक और खूंखार बदमाश भी शामिल है। इन 6 गैंगस्टर्स की जोड़ी में 700 से ज्यादा शूटर शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- Gangster Kala Jathedi और Lady Don की Love Story, पिछले 9 महीने से लिव-इन में रह रहे थे साथ

इन गैंग के टारगेट पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान थे। बदमाश लॉरेंस बश्नोई के शूटरों ने मुंबई में सलमान खान को मारने के लिए रेकी की थी। इनके निशाने पर पंजाब के सिंगर, एक्टर और राजस्थान के नामी बिजनसमैन भी थे। ये गैंग पैसों के लिए हत्या, ड्रग्स का धंधा और बिजनेसमैन से फिरौती वसूलने में शामिल हैं। वहीं बात करें अगर काला जठेड़ी की तो, पहले काला जठेड़ी के बैंकाक में होने की बात कही जा रही थी, लेकिन वो देश में ही छिपकर रह रहा था। उसे शुक्रवार रात को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, काला जठेड़ी साल 2020 में फरीदाबाद पुलिस की गिरफ्त से फरार होने के बाद एक बार सिर्फ नेपाल गया था, किसी और देश नहीं गया। काला जठेड़ी, अनुराधा के साथ उत्तराखंड में छिपा हुआ था और वहां से जब दोनों सहारनपुर आए तो पकड़े गए। काला जठेड़ी के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। फरारी के दौरान काला जठेड़ी विदेश में नहीं बल्कि हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, महाराष्ट्र के मुंबई, राजस्थान, एमपी में छिपा था।