#BoycottRadhe, Salman Khan की फिल्म Radhe का बहिष्कार, Social Media पर कर रहा ट्रेंड

Salman_Khan_film_Radhe_your_most_wanted_bhai_boycott_on_social_media.jpg

Salman Khan film Radhe your most wanted bhai boycott on social media

सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' फिल्म के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था जो आज रिलीज हो गई हैष लेकिन रिलजी होते हुए ट्विटर पर इस फिल्म का बहिष्कार होना शुरू हो गया और #BoycottRadhe ट्रेंड कर रहा है।

इस फिल्म को कोई प्लैटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। ईद पर आई ये फिल्म रिलीज के बाद से जबरदस्त सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर राधे को लेकर कई तरह के ट्रेंड्स देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर बहिष्कर करने की मांग उठ रही है। जिसकी वजह से '#राधे फिल्म का बहिष्कार करो' हैशटैग के जरिए कई लोग पोस्ट करके बता रहे हैं कि वो इस फिल्म को बायकॉट करने की मांग क्यों कर रहे हैं?

जहां फिल्म के रिलीज होने के बाद एक तरफ फैंस एक्साइटमेंट जाहिर करते नजर आ रहे हैं तो वहीं, दूसरी तरफ #राधे फिल्म का बहिष्कार करो हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। हैशटैक के साथ किए गए पोस्ट की तरफ नजर डाले तो कई यूजर्स ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद बॉलीवुड पर नाराज दिख रहा है तो किसी को सलमान की ये फिल्म पसंद नहीं आई है। लोगों के ऐसे ताबड़तोड़ पोस्ट की वजह से '#राधे फिल्म का बहिष्कार करो' ये हैशटैग ट्विटर की ट्रेंडिग लिस्ट में दिखा। देखिए किस तरह से लोगों ने फिल्म का बहिस्कार किया है-

 

बताते चलें कि, यूएई में फर्स्ट ग्लोबल प्रीमियर पर 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा यह फिल्म निर्मित इस फिल्म को जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। जी 5 पर फिल्म को 'पे-पर-व्यू' सर्विस जी प्लेक्स पर देखा जा सकता है।

Covid-19 In India