भूटान के पूर्व आर्मी ऑफिसर ने सलमान खान पर किया रॉड से वार, जानिए क्या है पूरा मामला ?

salmaan-khan-war.jpg

photo courtesy Google

सलमान खान स्टारर 'राधेः योर मोस्ट वांटेट भाई' फिल्म धूम मचा रही है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में सलमान खान, रणदीप हुड्डा, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी लीड रोल में है। फिल्म में रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी विलेन बने हुए है। उनके विलेन रोल को ऑडियंस काफी पसंद कर रही है। वहीं फिल्म में तीसरे विलेन ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। विलेन बने इस एक्टर का नाम संगय थेल्ट्रिम है। संगय थेल्ट्रिम भूटान के रहने वाले है और वहां के नामी एक्टर है। 
 
 
फिल्म में संगय थेल्ट्रिम ने जमकर सलमान खान के साथ एक्शन सीन दिए। फिल्म में उन्होंने सलमान खान पर हथियार से वार किया, उनके वार का जवाब सलमान खान ने बखूबी दिया। संगय थेल्ट्रिम न सिर्फ एक्टर है, बल्कि भूटान के आर्मी ऑफिसर भी रह चुके है। यही नहीं, वो एक मशहूर बॉडी बिल्डर, मिस्टर भूटान और रियल इस्टेट बिजनेसमैन भी है। अब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा है। फिल्म में वो 'लोटा' के किरदार में नजर आ रहे है। फिल्म में उनके मसल्स, बाइसेप्स और खतरनाक आंखों ने वाकई विलेन के रोल को मजबूत कर दिया।
 
राधे में काम मिलने को लेकर संगय ने एक इंटरव्यू में बताया कि इसका क्रेडिट सलमान खान को जाता है। वो सलमान खान से 'दबंग 3' के सेट पर साल 2019 में मिले थे। वह उ6नकी बॉडी बिल्डिंग और आर्मी बैकग्राउंड से काफी खुश हुए थे। इस दौरान दोनों के बीच काफी बातें हुईं और बाद में साथ काम करने पर भी बात हुई। संगय ने पुणे से एनडीएए से ट्रेनिंग ली है। इसके बाद वो रॉयल भूटान आर्मी में एक यंग ऑफिसर बने। इसके बाद वो रॉयल बॉडी गार्ड्स की टीम में शामिल हुए, जहां वो भूटान के शाही परिवार की रक्षा में तैनात रहे। 

 
साल 2013 में उन्होंने वॉलिंटियर रिटायरमेंट ली। उन्होंने एशियन चैंपियनशिप में बॉडी बिल्डिंग का अंतरराष्ट्रीय ब्रोंज मेडल जीता। इसके बाद उन्होंने गोल्ड और सिल्वर मेडल उज्बेकिस्तान में जीता। संगय थेल्ट्रिम ने बताया कि सलमान खान ने 2019 में उनसे मिले और इसके दो महीने बाद राधे के लिए ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि वह इससे पहले कभी किसी सेलिब्रिटी से नहीं मिले थे और सलमान खान से मिलते वक्त नर्वस थे, लेकिन सलमान बहुत ही अच्छे हैं और उन्हें कंफर्टेबल फील करवाया। 

Covid-19 In India