संजय लीला भंसाली का बेवजह खाली हो रहा बैंक अकाउंट, आलिया भट्ट से जुड़ा है लाखों का नुकसान

aaliya_sanjay_1.jpg

photo courtesy Google

बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती है। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर सुर्खियों में है। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लेकिन कोरोना वायरस के चलते लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नही हो पाई है। पहले आलिया भट्ट कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं और अब कोरोना की दूसरी लहर की वजह महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में फिल्म की शूटिंग पर रोक है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग 3 दिन की रह गई है। यह एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाना है। फिल्म में आलिया के बिना लिपसिंक के गाने भी है, जो शूट किए जा चुके है। संजय लीला भंसाली फिल्म की शूटिंग खत्म करने में लगे थे लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण शूटिंग रोक दी गई। जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होती है तब तक फिल्मसिटी में ये विशाल सेट लगा रहेगा। इस विशाल सेट के लिए 3 लाख रुपए का किराया हर दिन देना होता है।

को-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गढ़ा को रोजाना का 3 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुकी है। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद लोगों का कहना था कि फिल्म के जरिए कमाठीपुरा के 200 साल के वास्तविक इतिहास को खराब करने की कोशिश की जा रही है, जो अपमानजनक और शर्मनाक है। कमाठीपुरा के निवासियों की भावनाओं को आहत करने वाला है। फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन भी नजर आएंगे।

Covid-19 In India