Prem Chopra की कुछ ऐसी हैं Real Life, शराब से बनाए रखते हैं दूरी, महिलाओं से बात करने में शर्माते हैं जनाब!

Prem-Chopra-teetotaler.webp

courtesy google

'प्रेम नाम हैं मेरा... प्रेम चोपड़ा'...  बॉलीवुड के खलनायक प्रेम चोपड़ा आज 86 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 23 सितंबर 1935 को लाहौर में हुआ था। लेकिन बंटवारे के बाद उनका परिवार शिमला शिफ्ट हो गया, जहां उनका बचपन गुजरा। उन्हें बचपन से ही एक्टिंग करने का काफी शौक था। वो अक्सर कॉलेज में ड्रामा में हिस्सा लिया करते थे। फिल्मों में आने से पहले वो अखबार बेचने का काम करते थे। फिल्मों में उनको जो भी किरदार मिलता, वो उसे इतनी बखूबी तरह से निभाते थे, कि लोगों के मन में उनकी वैसी ही छवि बन जाती थी।

यह भी पढ़ें- Prem Chopra Birthday: 'रेप' का बदला लेने का लिए एक्ट्रेस ने प्रेम चोपड़ा के खिलाफ चली ऐसी चाल, शूटिंग सेट पर मच गया बवाल

प्रेम चोपड़ा ने ज्यादातर फिल्मों में विलेन के ही किरदार निभाए हैं। फिल्मों में वो महिलाओं के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई थे, उनका रेप करते नजर आते थे। एक इंटरव्यू में प्रेम चोपड़ा ने खुद बताया कि वो किसी पार्टी में जाते थे तो कुछ लोग उन्हें घृणा की नजरों से देखते थे। लोग उनके बारे में कई तरह की बातें करते थे। रील लाइफ की वजह से प्रेम चोपड़ा को काफी बदनामी झेलनी पड़ी थी। लेकिन इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था। प्रेम चोपड़ा की रियल लाइफ उनकी रील लाइफ से बहुत अलग थी।

यह भी पढ़ें- नवाब खानदान की 'बिगड़ैल' बहू Kareena Kapoor, गुस्से में इस एक्ट्रेस को जड़ दिया थप्पड़, मर्डर करने को भी थी तैयार

फिल्मों में वो जहां महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करते हुए नजर आते थे, तो वहीं रियल लाइफ में वो महिलाओं से बात करने में भी शर्माते थे। फिल्मों में वो जहां शराब पीते हुए दिखाई देते थे, लेकिन रियल लाइफ में उन्होंने कभी भी शराब को हाथ तक नहीं लगाई थी। उन्हें पार्टीज में जाना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। वो सीधे और आम इंसानों की तरह जिंदगी जीना पसंद करते थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें कई पार्टियों में शराब पीने को लेकर दवाब डाला गया, दोस्तों ने काफी जिद्द की, लेकिन मैंने कभी भी अपने उसूले को नहीं छोड़ा।