The Kapil Sharma Show के साथ फिर लगेंगे हंसी के ठहाके, इस दिन ऑनएयर होगा नए सीजन का पहला एपिसोड

The_Kapil_Sharma_Show_comeback.jpg

photo courtesy google

टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' फिर से शुरु होने वाला है। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा जल्द ही नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे। शो का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। सोशल मीडिया पर शो लेकर तमाम खबरों का अंबार लगा हुआ था। खबर थी कि शो जुलाई में ऑनएयर हो सकता है। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। शो से जुड़ी जानकारी कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और कीकू शारदा ने इशारों-इशारों में दी। दरअसल, तीनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें तीनों काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।  

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो तब शूट किया गया, जब भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा शो से जुड़ी एक क्रिएटिव मीटिंग में पहुंचे थे। इस वीडियोमें कृष्णा और कीकू खुलासा करते हुए कहा- हम द कपिल शर्मा शो में जल्द वापसी करने वाले है। वीडियो में भारती सिंह पहले कृष्णा अभिषेक को फ्रेम मे लेती है तो कृष्णा कहते- 'हां हम वापस आ रहे है।' इसके बाद वो किकू शारदा को फ्रेम में लेकर आती है तो किकू शारदा भी कहते है, 'जी हां, हम वापस आ रहे हैं।' ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। शो की वापसी की खबर सुनकर फैंस के चेहरे पर खुशी है।

 

इससे पहले कृष्णा ने भी एक तस्वीर को शेयर करते हुए बताया था कि ये शो के नए सीजन के लिए पहली क्रिएटिव मीटिंग है। कृष्णा ने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में भारती सिंह और कीकू शारदा को भी टैग किया। आपको भारती और कीकू शारदा भी शो का अहम हिस्सा है और अलग अलग किरदारों में शो में नजर आते है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ये शो टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इस बार शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ लॉन्च किया जाएगा।  रिपोर्ट कहा गया था कि कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी है। कपिल के साथ-साथ बाकी के स्टार्स भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी पहले की तरह इस शो में बनेंगे रहेंगे।