उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस... दिखने लगे बॉडी के अंदरूनी पार्ट, जरा संभलकर देखें ये तस्वीरें

Urfi-Javed-slit.webp

courtesy google

'बिग बॉस ओटीटी' में अपना दम दिखा चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद को सुर्खियों में रहना बखूबी आता है। उर्फी जावेद अक्सर अपने हटकर ड्रेसिंग स्टाइल के चलते खबरों में रहती हैं। एक ओर जहां उर्फी के स्टाइल को पसंद किया जाता है तो वहीं दूसरी ओर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं। इस बीच हाल ही में उर्फी पैपराजी के कैमरों में कैद हुईं, जहां वो हमेशा की तरह ही अलग अंदाज में दिखीं।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan के दिवाली एड पर मचा बवाल, बीजेपी नेता ने लिया आड़े हाथ, कहा- 'पहले नमाजियों को रोको'

वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद ने एक पर्पल कलर का आउटफिट पहना हुआ है। यह एक हाई स्लिट और बैकलेस ड्रेस है। इसी ड्रेस को लेकर उर्फी जावेद ट्रोल हो गई हैं। उर्फी ने कमर के हिस्से पर उन्होंने अपनी ड्रेस के साथ कांट- छांट भी की है। आपको बता दें कि लखनऊ की रहने वालीं उर्फी जावेद ने साल 2016में सोनी टीवी के शो 'बड़े भैया की दुल्‍हनिया' में अवनि पंत के किरदार से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं इसके बाद साल 2016-17में उर्फी ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदनी में छाया का किरदार निभाया।

यह भी पढ़ें- काबुल में जन्में कादर खान कब्रिस्तान में करते थे डायलॉग की प्रैक्टिस, एक्टिंग से बॉलीवुड में जमाई थी अपनी धाक  

वहीं मेरी दुर्गा में आरती के किरदार से भी उर्फी ने दर्शकों का दिल जीता। उर्फी की लिस्ट में 'सात फेरों की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां', 'डायन', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी' की शुमार है। हाल ही में दिए इंटरव्यू में उर्फी ने बताया कि पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आए। ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्माता ने उन्हें धमकी दी थी और 40 लाख रुपये की मांग की थी।