श्वेता तिवारी के CCTV फुटेज ने बढ़ाई अभिनव कोहली की मुश्किलें, महिला आयोग और मुंबई पुलिस ने दिया मामले में दखल !

SWETA_REYANSH.jpg

photo courtesy Google

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच बच्चे की कस्टडी को लेकर विवाद चल रहा है। हाल में ही श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसके बाद उनके पति ने भी अपनी बात रखते हुए एक वीडियो शेयर किया था। अब इस विवाद में नेशनल कमीशन ऑफ वीमन भी आ गया है। NCW ने महाराष्ट्र की डीजीपी को इस मामले में दखल करने को कहा है। एनसीडब्लू ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'इस कथित घटना से हैरान है और इस मामले का संज्ञान लिया है।

चेयरपर्सन शर्मा रेखा ने डीजीपी महाराष्ट्र को पत्र लिखकर मामले में तुरंत कार्रवाई करने और कानून के अनुसार उचित कार्रवाई करने को कहा है। वहीं अभिनव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसके साथ ही लिखा- 'आदरणीय अध्यक्ष जी, मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि कृपया मेरे बेटे को खोजने और उसे मुझे सौंपने के लिए डीजीपी महाराष्ट्र से अनुरोध करें।'

 
 

आपको बता दें कि हाल ही में अभिनव कोहली कुछ वीडियोज के जरिए श्वेता पर आरोप लगाते हुए नजर आए थे। उन्हें झूठी बताया था। एक वीडियो में अभिनव ने कहा कि और कितना गिरोगी श्वेता.. अभिनव कोहली द्वारा वार किए जाने के बाद अब श्वेता तिवारी ने इसका जवाब सीसीटीवी फुटेज को शेयर करके दिया है। सीसीटीवी फुटेज उनकी सोसायटी का है। वीडियो में जब अभिनव श्वेता से उनके बेटे को छीनने की कोशिश करते दिख रहे हैं तो उसी वक्त बहुत से लोग वहां खड़े तमाशा देखते भी नजर आ रहे है।

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने लिखा- 'अब सच सामने आने दो, लेकिन यह मेरे अकाउंट पर हमेशा के लिए रहने वाला नहीं है, मैं अंत में इसे हटा दूंगी, मैं सच को साबित करने के लिए अभी यह पोस्ट कर रही हूं। यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डर गया है। इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से ज्यादा समय तक डर गया था, वो इतना डर गया था कि रात में ठीक से सो भी नहीं पाता था। उसका हाथ दो हफ्ते तक चोटिल था। अब भी वो अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डरता है। मैं अपने बच्चे को इस मानसिक आघात से गुजरने नहीं दे सकती।'

श्वेता तिवारी ने कहा- 'मैं अपने बेटे को शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं। लेकिन यह खतरनाक आदमी मुझे चैन से जीने नहीं देता और मेरे बच्चे को दुख पहुंचाना चाहता है। अगर यह शारीरिक शोषण नहीं है तो क्या है !!!!? ये मेरी सोसायटी का सीसीटीवी फुटेज है।' आपको बता दें कि श्वेता तिवारी इस वक्त केप टाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11' की शूटिंग कर रही है।

Covid-19 In India