Follow Us:

मैं नया ट्विस्ट लेकर आऊंगी: बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड से एंट्री पाने वाली कविता कौशिक

कविता ने कहा, “इस साल शो देखने के बाद मुझे लगता है कि प्रतियोगी पिछले सीजन के प्रतियोगियों की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ नया हासिल करूंगी। इस बार सुर नहीं बैठे हैं, मैं उम्मीद करती हूं कि मैं नया सुर लगा पाऊंगी।”

आईएएनएस अपडेटेड October 27, 2020 15:18 IST
kavita kaushik

बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री पाने वाली कविता कौशिक को लगता है कि इस सीजन के हाउसमेट्स पिछले सीजन के लोकप्रिय प्रतियोगियों की नकल कर रहे हैं। कविता कहती हैं कि वह घर में प्रवेश के साथ ही मामले में नया मोड़ लाने की योजना बना रही हैं।

यह पूछे जाने पर कि दर्शक रियलिटी शो के जरिए उनके व्यक्तित्व के किस पक्ष को देखेंगे। कविता ने बताया, “मुझे लगता है कि मैं एक मजेदार व्यक्ति हूं। मुझे मजाक करना, लोगों को चिढ़ाना पसंद है। यह मेरा सामान्य स्वभाव है। कई बार तो लोग इससे नाराज हो जाते हैं। दरअसल, मैं एक छोटे से शहर से आई हूं और लोगों ने मुझे बहुत छेड़ा है, इसलिए मैंने यही सीखा है लेकिन ऐसा करने का मेरा तरीका अच्छा होता है। मुझे उम्मीद है कि मेरा हास्य व्यवहार यहां काम आएगा।”

अभिनेत्री को लगता है कि यदि वह किसी बहस या झगड़े में भी फंस जाएं तो भी वे उसमें कुछ नया जोड़ सकती हैं।

उन्होंने कहा, “इस साल शो देखने के बाद मुझे लगता है कि प्रतियोगी पिछले सीजन के प्रतियोगियों की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं कुछ नया हासिल करूंगी। इस बार सुर नहीं बैठे हैं, मैं उम्मीद करती हूं कि मैं नया सुर लगा पाऊंगी।”

To Top