इंडिया में खूब बिकने वाली TVS की ये बाइक हुई महंगी- देखें नई कीमत

इंडिया-में-खूब-बिकने-वाली-TVS-की-ये-बाइक-हुई-महंगी.webp

इंडिया में खूब बिकने वाली TVS की ये बाइक हुई महंगी

कोरोना का असर वाहन मार्केट पर भी पड़ा है। जहां एक ओर वाहनों की बिक्री में कमी देखने को मिली तो वहीं, कई दिग्गज वहान निर्माताओं ने अपनी कई वाहनों की कीमतों में इजाफा कर दिया। मारूति और महिंद्रा ने तो तीन बार अपने वाहनों के दामों में इजाफा किया है। जहां चार पहिया वाहनों के दाम बढ़े हैं वहीं दो पहिया वाहनों की भी कीमतों में वृद्धि आई है। इस वक्त टीवीएस ने अपनी एक बेस्ट सेलिंग स्पोर्ट बइक की कीमतों में इजाफा कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Maruti Suzuki भारत में लॉन्च करेगी अपनी सबसे पॉपुलर कार की इलेक्ट्रिक वर्जन

TVS की अपाचे को इंडिया में खूब पसंद किया जाता है। कंपनी ने अपने इसी मोटरसाइकिल की कीमतों में इजाफा का ऐलान किया है। TVS Apache RTR 160 2V एक लोकप्रिय मोटरसाइकिल है, जो किफायती कीमत में आने वाले एक स्पोर्ट्स लुक वाली मोटरसाइकिल है। इसमें दो वेरिएंट आते हैं, एक ड्रम और दूसरे डिस्क वेरिएंट।

TVS Apache RTR 160 2V की ड्रम वाली वेरिएंट की कीमत 1.06लाख रुपये है, जबकि डिस्क वर्जन की कीमत 1.09लाख रुपये है। दोनों ही वेरियंट में करीब 1500रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है। यह कीमत दिल्ली की एक्स शो रूम कीमत है। कीमत के अलावा कंपनी ने और कोई भी बदलाव नहीं किया है, इसमें अभी भी पुराने ही स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- महिंद्रा-टाटा को टक्कर देते हुए 72 हजार लोगों ने खरीदी ये मेड-इन इंडिया SUV

TVS Apache RTR 160 2V मोटरसाइकिल में 159 सीसी का एयर कुल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 15.3 BHP की अधिकतम पावर और 13.9 एनएम की पीक टॉर्क पैदा कर सकता है। इसमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है। साथ ही सिंगल चैन एबीएन और LED DRL का इस्तेमाल किया गया है। इस मोटरसाइकिल के अलावा कंपनी ने हाल ही में जूपिटर 110 मोटो स्कूटर की भी कीमतों में इजाफा किया है।