Rashid Khan के छक्के ने Haridk Pandya की पत्नी को ये करने से किया मजबूर, वीडियो वायरल हुआ तो लोग कहने लगें...

इस-खिलाड़ी-ने-लगाया-छक्का-तो-Haridk-Pandya-की-पत्नी-सीट-से-उछल-पड़ी.webp

इस खिलाड़ी ने लगाया छक्का तो Haridk Pandya की पत्नी सीट से उछल पड़ी

क्रिकेट के मैदाम में कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है जिसकी लोगों की उम्मीद नहीं होती। कभी बल्लेबाज अपने बल्ले के दम पर इतिहास लिख देता है। तो कभी गेंदबाज अपनी गेंद का जलाव दिखाते हैं। इन सब के बीच कई खिलाड़ी कई रिकॉर्ड भी तोड़ते हैं। मैदान के साथ ही फैंस भी कई बार कुछ ऐसा कर देते हैं कि, वो कैमरे पर रिकॉर्ड हो जाता है और फिर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। कुछ ऐसा हुआ है गुजरात टाइटंस vs सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच के दौरान। इस दौरान एक खिलाड़ी ने छक्का लगाया तो फैंस के बीच बैठक मैच देख रही हार्दिक पांड्या की पत्नी अपने सीट से उछल पड़ीं।

दरअसल, बुधवार (27अप्रैल) को आईपीएल 2022के 15सीजन के मैंच में गुजरात टाइटंस और सनराजर्स हैदराबाद आपक में भीड़ीं और इस मैच के अंत में जो हुआ उससे हर कोई फिदा हो गया। दोनों टीमों ने आखिरी ओवर में 25-25रन ठोके, लेकिन हार्दिक पांड्या की गुजरात टाइटन्स ने अपने खाते में जीत दर्ज की, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा। राशिद खान ने जैसे ही विनिंग छक्का लगाया, स्टेडियम में मौजूद हार्दिक की पत्नी नताशा स्टैनकोविक अपनी सीट से उछल पड़ीं, वहीं हार्दिक डगआउट में मुस्कुराते नजर आए।

राशिद छक्का लगाते ही मैदान पर बल्ला एक हाथ में उठाए दौड़ पड़े, तो राहुल तेवतिया के चेहरे की खुशी भी देखते ही बन रही थी। इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक पेज से विनिंग मूमेंट का वीडियो शेयर किया गया है। आखिरी ओवर की बात करें तो, इसमें जीत के लिए 22 रनों की जरूरत थी। जिसे देखकर लग रहा था कि यह टार्गेट गुजरात टाइटन्स के लिए मुश्किल हैं। मार्को जैनसेन गेंदबाजी के लिए आए और स्ट्राइक पर राहुल तेवतिया थे। पहली ही गेंद उन्होंने छक्का मारा। अगली गेंद पर सिंगल मिला और इसके बाद जीत के लिए चार गेंदों पर 15 रनों की जरूरत थी। स्ट्राइक पर राशिद खान आए और उन्होंने छक्का ठोक दिया। इसके बाद चौथी गेंद डॉट चली गई। फिर आखिरी दे गेंदों पर राशिद खान ने लगातार तो दो छक्का लगाकर गुजरात टाइटन्स की झोली में जीत डाल दिया। इसके बाद हर तरफ राशिद खान की खुब चर्चा हो रही है।