Shreyas Iyer संग रोहित शर्मा ने शेयर किया वीडियो- जमकर दोनों कर रहे नागिन डांस

नए-कप्तान-संग-Shreyas-Iyer-कर-रहे-हैं-नागिन-डांस.webp

नए कप्तान संग Shreyas Iyer कर रहे हैं नागिन डांस

इस वक्त सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर छाए हुए हैं। कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन श्रेयस अय्यर न्यूजीलैंड के शतक लगाते हुए 105 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 2 छक्के और 13 चौके लगाए। अपनी इस दमदार पारी में अय्यर ने यह साबित कर दिया कि वो टेस्ट फॉर्मेट में भी कमाल दिखा सकते हैं। इस वक्त पूरी दुनिया के खिलाड़ी प्रेमी उन्हें सलाम कर रही है। और सोशल मीडिया पर भारत के नए कप्तान रोहित शर्मा संग एक वीडियो सामने आया है जिसमें इन दोनों के साथ शार्दुल ठाकुर भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: श्रेयस अय्यर का डेब्यू टेस्ट में शतक, किंग कोहली का आया ये रिएक्शन, जानें क्या कहा

श्रेयस अय्यर की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है। अय्यर का भारतीय टी20 कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर के साथ एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें तीनों क्रिकेटर होटल के कमरे में नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में तीनों ही खिलाड़ी एक बॉलीवुड गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए नजर आ रहें हैं। श्रेयस अय्यर के पीछे खड़े रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर उनके द्वारा किये गए डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहें हैं। डांस में भी तीनों ने एक साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है।    

इस वीडियो को रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तीनों खिलाड़ियों के बीच इस प्रकार का तालमेल है कि एक ही गाने पर तीनों खिलाड़ी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं। रोहित शर्मा ने इससे पहले युजवेंद्र चहल के साथ एक बार एक गाने पर डांस स्टेप किए थे, जिसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें- IND vs NZ: डेब्यू में अय्यर का शानदार शतक, लंच ब्रेक तक भारत का स्कोर 339/8

बता दें कि, रोहित शर्मा को न्यूजीलैंड के साथ जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट से आराम दिया गया है। वहीं, श्रेयस अय्यर ने टेस्ट में डेब्यू किया है और डेब्यू करते ही उन्होंने शतक जड़ दिया है। अय्यर ने 171 गेंद पर 12 चौके और दो छक्कों की मदद से 105 रन की शतकीय पारी खेली। वह अपने डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले 16वें भारातीय बल्लेबाज बने हैं।