कभी ऑटो रिक्शा के पीछे चिपकाए थे फिल्म के पोस्टर, फिर बना बॉलीवुड का सुपर स्टार, देखें कौन से यह एक्टर

aarmir-khan-video.jpg

photo courtesy Google

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सुपरस्टार आमिर खान कामयाबी के ऊंचाईयों पर है। उन्होंन अपनी मेहनत के दम पर अपनी पहचान कायम की है। वो न सिर्फ एक अच्छे एक्टर है बल्कि एक मार्केटिंग जीनियस भी है। वो शुरु से ही अपनी फिल्मों के मार्केटिंग कैंपेन में हिस्सा लेते आए है। प्रमोशन कैंपेन में एक्टिव होने के चलते उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही है। अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए वो कई तरीके अपनाते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर आमिर खान का सालों पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- महंगा इलाज, बढ़ते मामले और छीनती सांसें... ब्लैक फंगस के रुप में भारत के सामने नई चुनौती

वायरल हो रहे वीडियो में आमिर खान सड़कों पर घूम-घूमकर ऑटो रिक्शा पर अपनी फिल्म के पोस्टर चिपकते नजर आ रहे है। आमिर खान ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' से बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में एंट्री की थी। अपनी पहली फिल्म को लेकर आमिर काफी एक्साइटिड थे। अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए उन्होंने नायाब तरीके निकाले। वीडियो में आमिर खान अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए ऑटो रिक्शा पर 'कयामत से कयामत तक' के पोस्टर चिपकाते हुए नजर आ रहे है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

वीडियो में आमिर खान ब्लू कलर की स्लीवलेस टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहे है और हाथ में पोस्टर का बंडल पकड़े हुए है। उनके साथ उनके दोस्त और सह-कलाकार राज जुत्शी भी दिखाई दे रहे है। वीडियो में उन्हें ऑटो-रिक्शा रोकते और ड्राइवर से ये अनुरोध करते सुना जा सकता है कि क्या वो अपने वाहन पर 'कयामत से कयामत तक' का पोस्टर चिपका सकते है ?, कुछ लोग मान जाते थे तो कुछ लोग मना कर देते है।   कुछ लोग उनसे पूछते थे कि हीरो कौन है तो वो बताते थे कि आमिर खान हीरो है। फिर ऑटो वाले पूछते थे कि आमिर खान कौन है तो वो बताते थे कि मैं हूं आमिर खान।' आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जूही चावला लीड रोल में थी। ये फिल्म एक ब्लाकबस्टर हिट साबित हुई। 

Covid-19 In India