KBC के सेट पर भिड़ गए अमिताभ बच्चन और फराह खान, गुस्से में बिग बी ने दी शूटिंग छोड़कर जाने की धमकी! जानें पूरा मामला

farah_bigg_b.webp

courtesy google

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जमकर टीआरपी बटोर रहा हैं। शो में आम आदमी से लेकर सितारें तक सभी कंटेस्टेंट्स बनकर आते हैं। इस कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में कोरियग्राफर फराह खान और अमिताभ बच्चन के बीच तीखीं बहस होती नजर आ रही हैं। इस बहस को देख पलभर के लिए लोगों को लगता हैं कि ये बहस कही गंभीर मोड़ न लेले। दरअसल, ये वीडियो केबीसी के एक एपिसोड के प्रोमो हैं।

यह भी पढ़ें- आशा भोसले की जिंदगी से जुड़े गहरे राज, जिनकी खबर हैं सिर्फ चुनिंदा लोगों के पास

वायरल हो रहे प्रोमो में अमिताभ बच्चन बार-बार खाना खाने की आदत पर बात कर रहे हैं। इस बीच फराह खान उनकी बिरयानी का जिक्र करते हुए कहती हैं कि वेज बिरयानी जैसा कुछ नहीं होता। इस पर बिग बी कहते हैं कि आज तक उन्होंने अपनी फेमस बिरयानी क्यों नहीं खिलाई। इस पर फराह जवाब देती हैं, सर देखो आप वेजिटेरियन हो और हमारे घर में वेजिटेरियन बिरयानी जैसी कोई चीज नहीं बनती। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि वेजिटेरियन बिरयानी होती या नहीं ?, इस पर फराह कहती हैं कि उसको वेजिटेरियन पुलाव कहते हैं।

यह भी पढ़ें- Akshay Kumar पर टूटा दुखों का पहाड़, मां अरुणा भाटिया का निधन, सोशल मीडिया पर लिखा भावुक पोस्ट

बहस जब आगे बढ़ जाती हैं तो अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ए गाड़ी मंगवाओ मुझे जाना है। प्रोमो में अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण की खाने की आदत का खुलासा करते हैं औऱ कहते है-  हर तीन मिनट में इनका आदमी आता है, डोंगे में ये बस खाना शुरू करती थीं। कभी इतना नहीं हुआ कि अमित जी आप कुछ लेंगे? बिल्कुल नहीं। अमिताभ बच्चन की ये बात सुनकर दीपिका जवाब देते हुए कहती हैं कि ये सब झूठ है। जब भी वो डिब्बा खोलती थीं अमितजी आ जाते थे और पूरा डिब्बा खत्म कर देते थे। साथ ही अमिताभ बच्चन दीपिका को चेतावनी देते हुए कहते हैं कि केबीसी में झूठ बोलना सख्त मना है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने 'पीकू' फिल्म में साथ काम किया था।