अर्जुन कपूर की एक्ट्रेस को घर में ही बनाया बंधक, फिर दिन-दहाड़े चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपये

arjun_kapoor_actress.webp

courtesy google

'नमस्ते इंग्लैंड' फेम एक्ट्रेस अलंकृता सहाय के साथ दिनदहाड़े लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा हैं कि एक्ट्रेस अलंकृता के घर में तीन लुटेरे घुसे। तीनों लुटेरों ने चाकू दिखाकर साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। आपको बता दें कि अलंकृता चंडीगढ़ सेक्टर-27 में किराए के मकान में रह रही थीं, दोपहर करीब साढ़े बारह बजे तीन मंजिला इमारत की दूसरी मंजिल पर स्थित उसके घर में तीन अज्ञात नकाबपोश जबरन घुसे और चाकू की नोक पर 6.50 लाख रुपये लूट लिए। घटना के वक्त अलंकृता घर में अकेली थीं, उनके माता-पिता दिल्ली में रहते हैं।

यह भी पढ़ें-  KBC सेट पर भिड़ गए अमिताभ बच्चन और फराह खान, झड़प देख डर गए लोग, दीपिका पादुकोण ने किया बिग बी को वॉर्न

अलंकृता सदमे में हैं। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस आप-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को छान रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलंकृता सहाय रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल के 3मंजिला फ्लैट में किराए पर रहती हैं। करीब एक महीने पहले एक्ट्रेस अपने पेरेंट्स के साथ दूसरी मंजिल पर शिफ्ट हुई थीं, 18 दिन पहले उनके मम्मी-पापा चंडीगढ़ से दिल्ली आ गए थे।

यह भी पढ़ें- आशा भोसले की जिंदगी से जुड़े गहरे राज, जिनकी खबर हैं सिर्फ चुनिंदा लोगों के पास

क्या हुआ था 7 सितंबर के दिन

अलंकृता घर में अकेली थीं और उसी दिन दोपहर को तीन नकाबपोश आरोपी लूट के इरादे से घर में जबरन घुस गए। उनमें से एक आरोपी ने एक्ट्रेस की गर्दन पर चाकू रख दिया जिससे वो डरकर बैठ गईं। इस बीच अन्य आरोपियों ने घर में कैश और गहने की तलाश में सारा सामान उथल-पुथल कर दिया। एक आरोपी ने उनके एटीएम कार्ड से 50,000 रुपये भी निकाले। अलंकृता ने अपने बयान में बताया कि वो मदद के लिए चिल्लाई भी थीं जिसके बाद लुटेरे बालकनी से कूदकर भाग गए। डर के मारे उन्होंने खुद को वॉशरूम में बंद कर लिया।