Mubai Drug Case: जेल से बाहर आने की राह देख रहे Aryan Khan- NDPS कोर्ट ने इस दिन तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत

जेल-से-बाहर-आने-की-राह-देख-रहे-Aryan-Khan.webp

जेल से बाहर आने की राह देख रहे Aryan Khan

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान फिलाहल जेल से बाहर आने की राह देख रहे हैं, उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। मुंबई की विशेष एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान और बाकी की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी है।

यह भी पढ़ें- Aryan Khan को मिल रही तारीख पर तारीख, अब 26 अक्टूबर को जमानत पर सुनवाई करेगा बॉम्बे हाईकोर्ट

इस मामले में आर्यन खान की ओर से बॉम्बे हाई कोर्च में जमानत याचिका दायर की थी, जिस पर आज कोई फैसला नहीं हो सका है। एनसीबी की मांग पर बॉम्बे होई कोर्ट अब मंगलवार को आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। अभी आर्यन खान को मुंबई की ऑर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। मुंबई के NDPS कोर्ट द्वारा आर्यन खान की जमानत नामंजूर किए जाने के बाद अब उनके वकीलों ने हाई कोर्ट का रुख किया था।

हाई कोर्ट में सुनवाई के दौरान आर्यन खान के वकील सतीश मानशिन्दे ने शुक्रवार को सुनवाई की मांग की, लेकिन एनसीबी की ओर से वकील एएसजी ने कॉपी नहीं मिलने की बात की तारि पूरी तैयारी कर सके और कोर्ट से अधिक समय दिए जाने की मांग की, जिसे हाईकोर्ट ने मान लिया और मंगलवार को आर्यन खान की बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई की तारीख तय की।

यह भी पढ़ें- मुंबई क्रूज ड्राग्स मामला: अभी खत्म नहीं हुई अनन्या पांडे की मुश्किलें, NCB ने कल फिर बुलाया

इस मामले में अब एक नया एंगल जुड़ गया है, एनसीबी आज अनन्या पांडे से पुछताछ के लिए उनके घर पर छापा मारा इसके बाद अधिकारियों ने उन्हें आज शाम को NCB ऑफिस तलब करने के लिए कहा जहां पर करीब 2 घंटे तक पूछताछ की। अनन्या का स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए कल फिर बुलिया जा रहा है। अधिकारियों ने उनके घर से उनका लैपटॉप और मोबाइल जब्त किया है।