Raj Kundra के खिलाफ Sherlyn Chopra और Poonam Pandey ने दर्ज कराया बयान, बोलीं- 30 लाख रुपये देकर कराता था गंदा काम

poonam_shylene.jpg

photo courtesy Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फिलहाल पुलिस हिरासत में है। उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि भायकला जेल में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है, लेकिन राज कुंद्रा किन्हीं एक भी सवालों का जवाब नहीं दे रहे है। सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा की काफी किरकिरी हो रही है। इस मामले में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे महाराष्ट्र साइबर सेल को अपने बयान दर्ज करा चुकी है। पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ पक्के सबूत होने का दावा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bignews (@bignews.co)

 

ये भी पढ़ें- खुशखबरी: मोदी सरकार ने उठाया Senior Citizens के लिए बड़ा कदम, अब बतौर मेंटेनेंस मिलेंगे 10 हजार रुपये!

पुलिस का कहना है कि इस मामले में राज कुंद्रा का नाम शर्लिन चोपड़ा ने लिया था। पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाने वाले राज कुंद्रा ही हैं। हर प्रोजेक्ट के लिए शर्लिन चोपड़ा को 30 लाख रुपये की पेमेंट मिलती थी। शर्लिन के मुताबिक उन्होंने इस तरह के 15 से 20 प्रोजेक्ट किए हैं। वहीं मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने बीते साल राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज की थी।

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा और उनकी कंपनी ने गैर कानूनी तरीके से उनके वीडियो और तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। पूनम का कहना था कि दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट पेमेंट में गड़बड़ी की वजह से खत्म हो गया था। वहीं राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया। ऐसे में इस हालिया मामले के तार भी पूनम के मामले से कहीं न कहीं जुड़े हुए हैं। मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले में 4 फरवरी को पहला केस दर्ज किया था।

इस मामले में एक लड़की ने मुंबई के ही मालवाणी थाने पहुंची थी और उसने इस पोर्नग्राफी रैकेट के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में लड़की ने बताया था कि कैसे कुछ लोग फिल्मों और ओटीटी में काम दिलाने के नाम पर लड़कियों को अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। इसके बाद पुलिस ने मलाड वेस्ट इलाके में एक ऐसे बंगले पर छापेमारी की जिसे किराये पर लेकर पोर्न फिल्मों की शूटिंग की जा रही थे। इसी छापेमारी में बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस समेत 11 लोगों को गिरफ्तार भी किया गया।