Raj Kundra: राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में, शिल्पा शेट्टी पर भी कस सकता है कानून का शिकंजा

raj_shilpa.jpg

COURTESY- GOOGLE

पोर्नोग्राफी मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं उनके साथी रयान थारप को भी हिरासत में भेजा गया है। राज की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने रयान थारप को भी मुंबई के नेरुल इलाके से गिरफ्तार कर किया था। आपको बता दें कि पोर्न मूवीज बनाने के मामले में मुंबई पुलिस बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है, क्योंकि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं।

यह भी पढ़ें- Raj Kundra Whatsapp Chats: राज कुंद्रा की 'वॉट्सऐप चैट' हुई Leak, हर दिन 'पॉर्न फिल्‍मों' से कर रहे थे लाखों का कारोबार

माना जा रहा है कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच उन्हें हाजिर होने के लिए जल्द समन भेज सकती है। सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा की चैट्स की कॉपी तेजी से वायरल हो रही है। इन चैट्स में राज कुंद्रा प्रदीप बख्शी से हॉटशॉट्स डिजिटल ऐप्लिकेशन की कमाई के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने 'H Accounts' नाम से एक वॉट्सऐप ग्रुप बनाया हुआ है। वॉट्सऐप ग्रुप के जरिए ही रोज की कमाई, मॉडल को भुगतान समेत बिजनेस से जुड़ी कई अहम बातें की जाती थीं। ग्रुप में सिर्फ 4 लोग मेघा वियान अकाउंट्स, प्रदीप बख्शी, रॉब डिजिटल मार्केटिंग हॉटशॉट्स और रॉय इवांस कॉन्टेंट हेड हॉटशाट्स शामिल थे।

वहीं  राज कुंद्रा इस ग्रुप के एडमिन थे। बताया जा रहा है कि ये वॉट्सऐप चैट अक्टूबर 2020 के है। उस वक्त कुंद्रा के ऐप  हॉटशॉट्स के 20 लाख सब्सक्राइबर हो चुके थे और इसके जरिए 1.85 लाख रुपये और फिल्मों से रोजाना 4.53 लाख रुपये तक की रोजाना कमाई हो रही थी।  वॉट्सऐप चैट की इस कॉपी में आप साफ देख सकते है कि राज कुंद्रा इस चैट में प्रदीप बख्शी से आर्टिस्टों के बकाया पैसे जल्द से जल्द देने की बात भी कर रहे है। राज कुंद्रा ने बख्शी से कहा कि उनकी एक लाइव करने वाली आर्टिस्ट प्रिया सेनगुप्ता को पेमेंट नहीं मिला है और उसे तुरंत दिया जाए।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, मॉडलिंग और एक्टिंग के नाम पर बनाते थे पोर्न फिल्म!

10 अक्टूबर के चैट से इस बात का भी खुलासा हुआ था कि कुल 81 आर्टिस्ट ने समय पर पैसा नहीं मिलने की शिकायत की है। आपको बता दें कि पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें अलग-अलग ऐप्स पर प्रकाशित करने का मामला इस साल फरवरी में सामने आया था। मुंबई क्राइम ब्रांच में इसे लेकर शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए पोर्नोग्राफी से जुड़े एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया था, जिसमें राज कुंद्रा का पूर्व पीए उमेश कामत और मॉडल एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।