B ग्रेड फिल्म में काम करती थीं Sanjay Dutt की बीवी Manyata Dutt, बदनामी के डर से गायब करवा दी CD

c_grade_films_manyata_dutt.jpg

COURTESY- GOOGLE

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सुर्खियों में बने रहते है। वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी चर्चाओं में रहती है। मान्यता दत्त का जन्म 22 जुलाई 1978 को मुंबई में हुआ था। उनका रियल नाम दिलनवाज शेख है। बॉलीवुड में 'सारा खान' नाम से जाना जाता था। वो 'लवर्स लाइक अस' नाम से एक सी ग्रेड फिल्म में काम कर चुकी हैं और अजय देवगन की गंगाजल में भी उन्होंने एक आइटम नंबर किया था। ये आइटम नंबर इतना मशहूर हुआ कि इसके बाद मान्यता को बी ग्रेड और सी ग्रेड फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। मान्यता की संजय दत्त से पहली मुलाकात नितिन मनमोहन ने करवाई थी।

यह भी पढ़ें- Raj Kundra: 27 जुलाई तक जेल में रहेंगे राज कुंद्रा, पति की रिहाई के लिए शिल्पा शेट्टी ने लगाई कोर्ट से गुहार

कहा जाता है कि मान्यता अपने घर से संजय दत्त के लिए खाना बनाकर लाती थीं। उस वक्त संजय नादिया दुर्रानी को डेट कर रहे थे लेकिन धीरे-धीरे मान्यता ने उनके दिल में जगह बना ली। दोनों ने शादी करने का फैसला लिया, लेकिन इससे पहले संजय दत्त मान्यता दत्त की बी और सी ग्रेड फिल्मों की निशानी मिटा देना चाहते थे। इसके लिए संजय ने 20 लाख रुपए में 'लवर्स लाइक अस' के राइट्स तक खरीद लिए। यही नहीं, उन्होंने फिलम की सभी सीडी और डीवीडी भी हटवाने की कोशिश की। 7 फरवरी साल 2008 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

इस शादी में संजय दत्त के परिवार वाले शामिल नहीं हुए। ये संजय दत्त की तीसरी और मान्यता की दूसरी शादी है। इससे पहले संजय दत्त रिचा शर्मा और रिया पिल्लई के साथ शादी कर चुके हैं। संजय दत्त और मान्यता दत्त की उम्र में काफी फासला है। मान्यता दत्त संजय दत्त से 21 साल छोटी हैं। शादी के समय मान्यता 29 साल की थीं और संजय दत्त 50 साल के थे। शादी के बाद दोनों ने 2010 में दो जुड़वा बच्चे हुए। जिनका नाम शेरान और इकरा है। मान्याता न सिर्फ संजय दत्त के घर को संभालती हैं बल्कि वो उनके प्रोडक्शन हाउस की सीईओ भी हैं।