Virushka के नक्शे-कदम पर Sapna Chaudhary, Taimur की तरह नहीं बनाना चाहती अपने बेटे को स्टारकिड

sapnnan.jpg

photo courtesy Google

हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी अपने अदाओं से लोगों के बीच छाई रहती है। लोग उनके इस कदर फैन है कि उनकी हर एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है। पोस्ट के साथ उनके गाने और म्यूजिक वीडियोज को भी खूब पसंद करते है। सपना जितनी अच्छी डांसर है, उतनी ही अच्छी गृहणी भी है। वो अपने पति और बच्चे को पूरा टाइम दे रही है। अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए सपना ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने बच्चे को एक आम जिंदगी देना चाहती है। 

यह भी पढ़ें- Kriti Sanon सालाना कमाती हैं इतने करोड़ रुपए, आलीशान बंगले, लग्जरी गाड़ियों से दिखती है रईसी, जानिए कितनी है कुल प्रॉपर्टी

इंटरव्यू में सपना चौधरी ने कहा कि मेरा बेटा मुझे बिल्कुल परेशान नहीं करता है वो शांति से मुझे मेरा काम करने देता है। जिसके चलते मेरा दिमाग टेंशन फ्री रहता है और मैं सही तरीके से काम कर पाती हूं। हम अपनी जिंदगी में कई किरदार निभाते हैं लेकिन मां बनना ऐसा है कि जिसके लिए मेरे पास शब्द नहीं है। इस अहसास को सिर्फ महसूस किया जा सकता है। इसके आगे सपना चौधरी ने अपने बच्चे को मीडिया से दूर रखने की बात कही।

आपको बता दें कि सपना चौधरी अपने बेटे की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करती है। इतना ही नहीं उन्होंने अभी तक बच्चे का नाम भी किसी को नहीं बताया है। इसके पीछे का कारण बताते हुए सपना ने कहा कि मेरा बच्चा उस घर में पैदा हुआ है जिसके माता-पिता एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करते हैं लेकिन मैं उन्हें स्पॉटफ्री लाइफ देना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि उसे सामान्य लाइफ मिले। वो हम सभी को करीब ले आया है और मैं उसके लिए बेस्ट चाहती हूं।

बच्चे के नाम के खुलासे पर सपना ने कहा कि वो अक्टूबर में एक साल का होने वाला है हो सकता है मैं उसके जन्मदिन पर उनकी तस्वीर और नाम शेयर करुं लेकिन मैं उसे इन सबसे दूर रखने की कोशिश करुंगी। जब सपना से पूछा गया कि अगर महामारी नहीं होती तो उनके बच्चे की जिंदगी अलग होती? इस पर सपना ने कहा कि महामारी हो या नहीं हो हम हमेशा उसका खास ख्याल रखेंगे। वो मेरा बेटा है और मैं उसके लिए कुछ भी कर सकती हूं। हम इस मुश्किल परिस्थिति में हैं लेकिन उसे अच्छे वातावरण देने की पूरी कोशिश करेंगे।