Raj Kundra के पोर्न विवादों पर Shilpa Shetty ने तोड़ी चुप्पी, इशारों-इशारों में निकाली दिल की भड़ास

shilpa_raj.jpg

COURTESY- GOOGLE

बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्म बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने के आरोप में पुलिस हिरासत में है। ये हिरासत आगे बढ़ेंगी या फिर राज कुंद्रा को जमानत मिलेगी... आज इसको लेकर मुंबई कोर्ट फैसला सुनाएगी। पति राज कुंद्रा के इन विवादों पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। शिल्पा शेट्टी ने पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक बुक की फोटो शेयर की है, जिसमें जीवित रहने और चुनौतियों का सामना करने की बात का जिक्र किया गया है।

 

यह भी पढ़ें- Raj Kundra की वजह से कई शोज ने Shilpa Shetty से किया किनारा, Super Dancer 4 ने उन्हें शो से निकाला!

शिल्पा ने बुक का पेज अपनी पोस्ट में शेयर किया। बुक पेज पर शुरुआत में लिखा- 'गुस्से में पीछे मुड़कर ना देखें या डर में आगे ना देखें, बल्कि जागरूकता में चारों और देखें। हम उन लोगों पर गुस्सा होते हैं जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है। जो निराशाएं हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हमेशा इस डर में रहते हैं कि हम अपनी जॉब खो सकते हैं, किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं या किसी अपने की मौत से दुखी हो सकते हैं। हमें जिस स्थान पर रहने की आवश्यकता है, वह यहीं है।' मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं।

यह भी पढ़ें- Raj Kundra के ठिकानों पर मुंबई पुलिस का छापा, पोर्न वीडियो से भरा लैपटॉप जब्त, हार्ड डिस्क में भी मिली अश्लील फिल्में

शिल्पा शेट्टी की पोस्ट में आगे लिखा- 'मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करके बचूंगी। आज मुझे जिंदगी जीने के लिए कोई भी भटका नहीं सकता है।' आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी केस में मुंबई पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ सबूत होने का दावा किया है। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के मुंबई स्थित ऑफिस समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया था। इस छापेमारी में पुलिस के हाथ कई आपत्तिजनक चीजें लगी। पुलिस ने ऑफिस में लगे कम्प्यूटर्स की हार्ड डिस्क को जब्त कर लिया और सर्वर को सीज कर दिया। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस को पोर्न वीडियोज भी मिले।