Thalaivar Vaccinated: कोरोना के छक्के छुड़ाने के लिए रजनीकांत ने लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज, 35 दिन बाद लौटे घर

rajn.jpg

photo courtesy Google

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने आज कोविड-19 वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया। चेन्नई स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में कोविशील्ड वैक्सीन लगवाते हुए थलाइवा रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की। फोटो में आप देख सकते है कि एक कोविड वॉरियर रजनीकांत को वैक्सीन लगा रहा है। वहीं रजनीकांत के पास सौंदर्या भी खड़ी है। सौंदर्या ने ये  फोटो शेयर करते हैं कैप्शन में लिखा- 'हमारे थालाइवर ने आज अपनी वैक्सीन लगवा ली, आइए हम कोरोनावायरस के खिलाफ इस युद्ध को लड़ें और जीतें।'

 

आपको बता दें कि 12 मई को ही रजनीकांत हैदराबाद से चेन्नई लौटे है। हैदराबाद स्थित रामोजी राव फिल्म सिटी में वो अपनी आगामी फिल्म अन्नाथे की शूटिंग कर रहे थे। रजनीकांत पिछले 35 दिन से हैदराबाद में थे, जहां पर वह कोविड से संबंधित हर सावधानी बरत रहे थे। बुधवार को रजनीकांत ने हैदराबाद से चार्टर्ड फ्लाइट ली और वो दोपहर तक अपने घर पहुंच गए, जहां पर उनकी पत्नी ने आरती उतार कर उनका स्वागत किया था।

यह भी पढ़ें- श्वेता तिवारी के CCTV फुटेज ने बढ़ाई अभिनव कोहली की मुश्किलें, महिला आयोग और मुंबई पुलिस ने दिया मामले में दखल !

 

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'अन्नाथे' एक ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, मीना, खुशबू, प्रकाश राज और सूरी जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को सन पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वहीं, इस फिल्म का निर्देशन शिवा कर रही हैं और म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंद्र ने दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित है। पिछली बार रजनीकांत को फिल्म दरबार में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब अन्नाथे के फिल्म मेकर्स कोविड का कहर थमने का इंतजार कर रहे है।

Covid-19 In India