India VS England: अर्धशतक बनाने से चूके Virat Kohli तो गुस्से में खुद को पहुंचाई चोट, ड्रेसिंग रूम में हुआ बवाल

virat_anger.webp

courtesy google

ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे मुकाबले में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली सिर्फ 6 रन से अर्धशतक बनाने से चूक गए। विराट कोहली का विकेट इंग्लैड के बॉलर मोइन अली ने लिया। अर्धशतक से चूक जाने पर कोहली अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए। विकेट गंवाकर लौटने के बाद उन्होंने ड्रेसिंग रूम के गेट पर हाथ दे मारा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर अब खूब वायरल हो रहा है। दरअसल विराट कोहली पारी के 111 वें ओवर में मोइन अली के ओवर की आखिरी गेंद पर डिफेंड करना चाह रहे थे, लेकिन गेंद बल्ले के किनारे पर लगते हुए सीधे क्रेग ओवरटन के हाथों में चली गई।

यह भी पढ़ें- सिर्फ 151 रुपए जमा कर 18 साल की उम्र से पहले अपने बच्चों को बनाएं लखपति, जानें LIC के ये खास स्कीम 

विराट कोहली आसानी से अपना विकेट गंवाने के बाद गुस्से में आ गए। जब वो ड्रेसिंग रूम में लौटे तो अपने गुस्से को काबू में नहीं रख पाए और अपना दाहिना हाथ दरवाजे पर जोर से दे मारा। पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में अब तक तीन मैच खत्म हो चुके हैं, जबकि चौथा मैच जारी है। कोहली नॉटिंघम में हुए पहले टेस्ट की पहली पारी में खाता भी नहीं खोल हो सके थे। इस मैच को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था।

यह भी बातें- 7 करोड़ EPFO सब्सक्राइबर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द खाते में आएगा  PF का 8.5% ब्याज का पैसा

लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट की पहली पारी में विराट ने 42 और दूसरी पारी में 20 रन बनाए थे। लीड्स में तीसरे टेस्ट में पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 55 रन बनाए थे जबकि चौथे टेस्ट में पहली पारी में 50 रन और दूसरी पारी में 44 रन ही बना सके। भारत ने इंग्लैंड के सामने 368 रन का टारगेट रखा है। भारत की दूसरी पारी 466 रन के स्कोर पर समाप्त हुई। जवाब में इंग्लैंड ने चौथे दिन स्टंप्स तक अपनी दूसरी पारी में बिना विकेट खोए 77 रन बना लिए हैं। रोरी बर्न्स 31 और हसीब हमीद 43 रन बनाकर क्रीज पर हैं। पांचवें दिन के खेल में इंग्लैंड को जीत के लिए 291 रनों की जरूरत है।