यूट्यूबर Carry Minati हो सकते हैं गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस कर रही कार्रवाई

carry_minati_video.webp

courtesy google

मशहूर यूट्यूबर्स में से एक अजय नागर उर्फ कैरी मिनाती एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कैरी मिनाती पर महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा है। कैरी मिनाती के खिलाफ दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी ने शिकायत दर्ज कराई हैं। शिकायत में वकील गौरव गुलाटी ने अपनी शिकायत में कहा कि वो महिलाओं के खिलाफ भद्दे सेक्शुल कॉमेंट करते हैं, महिलाओं की छवि खराब करते हैं और साथ ही यूट्यूब पर आपत्तिजनक कॉन्टेंट डालते हैं। कैरी मिनाती का असली नाम अजय नागर है। उनके खिलाफ 354, 509, 293 और 3/6/7 सेक्शन के तहत शिकायत दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें- अर्जुन कपूर की एक्ट्रेस को घर में ही बनाया बंधक, फिर दिन-दहाड़े चाकू की नोक पर लूटे 6.5 लाख रुपये

आपको बता दें कि कैरी मिनाती के यूट्यूब पर 3 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। फरीदाबाद के रहने वाले 22 साल के कैरी मिनाती ने यूट्यूब पर सबसे पहले गेम कॉमेंट्रीज पर वीडियोज डालने शुरू किए थे। इसके बाद वो मशहूर मुद्दों और पर्सनैलिटीज पर रोस्ट वीडियोज बनाने लगे। कैरी के ये वीडियोज युवाओं में काफी पॉप्युलर हैं। कैरी मिनाती ने एक बार करीना कपूर के चैट शो में उन्हें बुलाया था। उनका ये शो काफी हिट हुआ था। वहीं अब वो बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाले हैं। वह अजय देवगन की फिल्म 'मे डे' से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़ें-  KBC सेट पर भिड़ गए अमिताभ बच्चन और फराह खान, झड़प देख डर गए लोग, दीपिका पादुकोण ने किया बिग बी को वॉर्न

फिल्म में अजय देवगन के अलावा अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह तक लीड रोल में हैं। कैरी मिनाती के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। यूट्यूबर कैरी बड़े पर्दे पर सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ सकते हैं। कैरी मिनाती के जो सबसे ज्यादा पॉपुलर वीडियोज हैं उसमें मैरी यॉर ड्रीम पार्टनर, द ऑसम प्लेस वी कॉल स्कूल और फिल्म द फ्लेयर है।